General News News & Updates Political News

अर्थव्यवस्था को लेकर प्रियंका ने पीएम मोदी को घेरा

इससे पहले भी हमला बोलती रही है प्रियंका गांधी
Written by admin

देश में आर्थिक मंदी के बाद अब कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है।ट्वीट के जरिए प्रियंका गांधी ने केंद्र पर जमकर हमला बोला है।

अर्थव्यवस्था को लेकर प्रियंका ने पीएम मोदी को घेरा

देश में आर्थिक मंदी के बाद अब कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है।ट्वीट के जरिए प्रियंका गांधी ने केंद्र पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि अर्थव्यवस्था मंदी की गहरी खाई में गिरती ही जा रही हैं। आखिर सरकार अपनी आंखे कब खोलेंगी। अपने बयान में प्रियंका ने ऑटो सेक्टर की खराब हालत का जिक्र भी किया है।

ट्वीट के जरिए किया निशाना

अपने ट्वीट के माध्यम से प्रियंका गांधी ने लिखा कि “अर्थव्यवस्था मंदी की गहराई में गिरती जा रही है।लाखों हिंदुस्तानी की आजीविका पर तलवार लटक रही है ऑटो सेक्टर और ट्रक सेक्टर में गिरावट…….. प्रोडक्शन ट्रांसपोर्टेशन में नेगेटिव ग्रोथ और बाजार के टूटते भरोसे का चिन्ह है।सरकार कब अपनी आंखें खोलेंगी।

इससे पहले भी हमला बोलती रही है प्रियंका गांधी

इससे पहले भी हमला बोलती रही है प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी का या पहला हमला नहीं है। इससे पहले भी वह कई बार ट्विटर के माध्यम से मोदी सरकार पर हमला करती नजर आई हैं। आपको बता दें कि इससे पहले उन्होंने ट्वीट करके कहा था कि “काउंटडाउन: हर दिन मंदी की खबर और हर दिन बीजेपी सरकार के इस पर खामोशी दोनों बहुत खतरनाक है”। इस सरकार के पास ना हाल है ना देशवासियों का भरोसा दिलाने का बल है। सिर्फ बहानेबाजी, बयानबाजी और अफवाह फैलाने से काम नहीं चलेगा।

Leave a Comment