General

आयुष्मान खुराना ने मचाया धमाल: बाला ट्रेलर रिव्यू in hindi.

आयुष्मान खुराना ने मचाया धमाल: बाला ट्रेलर रिव्यू in hindi.
Written by admin

ड्रीम गर्ल से धमाल मचाने के बाद आयुष्मान खुराना अपनी एक और फिल्म बाला के साथ बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमाने की तैयारी में हैं।

ayushmann khurranna, yammi gautam and bhumi pednekar

आयुष्मान खुराना ने मच्या धमाल: बाला ट्रेलर रिव्यू in Hindi.

बता दें कि इस ट्रेलर में यामी गौतम और भूमि पेडणेकर को भी देखा जा सकता है। आयुष्मान इस फिल्म में कहीं भी मासूम नहीं है। वह भूमि का चाटा भी खाते हैं और यामी को धोखा भी देते हैं। इसके अलावा सौरभ शुक्ला फिल्म में आयुष्मान के पिता का रोल कर रहे हैं। जो ट्रेलर में अपने बेटे की खातिरदारी करते नजर आए हैं।

हमेशा एक दिलकश अंदाज में दर्शकों के सामने पेश होने वाले बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला का ट्रेलर आउट हो चुका है। इस फिल्म की कहानी क्या हो सकती है इसका अंदाजा ट्रेलर के माध्यम से लगाया जा सकता है। इस फिल्म के ट्रेलर में आयुष्मान के चरित्र बाला को दिखाया गया है। इस फिल्म में अक्सर आयुष्मान कहते हैं कि उनके काले बालों के कारण उन्हें बाला नाम दिया गया था। फिल्म मे बाला इस स्थिति से उबरने के लिए हर संभव प्रयास करता है अंत में उसे सिर पर गोबर और अंडा रगड़ना पड़ता है।

बता दे कि यह फिल्म 7 नवंबर को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वैसे बाला की टीजर तो अगस्त के आखिरी सप्ताह में ही आ गया था। वह काफी मजेदार और अद्भुत था।इस फिल्म को अमर कौशिक द्वारा निर्देशित किया गया है। जहां फिल्म बाला में जावेद जाफरी के साथ सीमा पाहवा भी दिखने वाली है

Leave a Comment