General

उत्तराखंड में बारिश का कहर, बिल्डिंग गिरने से दो लोगों की मौत

उत्तराखंड में बारिश का कहर, बिल्डिंग गिरने से दो लोगों की मौत
Written by admin

भारी बारिश का कहर उत्तराखंड में देखने को मिला है। जहां नचनी गांव में भूस्खलन और टिमटिया गांव मे इतनी भारी बारिश हुई कि इससे 2 लोगों की मौत हो गई।

उत्तराखंड में बारिश का कहर, बिल्डिंग गिरने से दो लोगों की मौत

भारी बारिश का कहर उत्तराखंड में देखने को मिला है। जहां नचनी गांव में भूस्खलन और टिमटिया गांव मे इतनी भारी बारिश हुई कि इससे 2 लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा गांव में 3 इमारतें भी धंस गई है और इसके मलबे में दबने से दो लोगों की मौत की खबर आई है। आपको बता दें कि सूचना मिलते ही अधिकारियों ने राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया। यह कोई पहली बार नहीं है जब इस तरह आफत की त्रासदी देखी गई हो। इससे पहले भी उत्तराखंड में लोग इस तरह की स्थिति झेल चुके हैं।

वही आपको बता दें कि इससे पहले उत्तराखंड के अल्मोड़ा के झज्जर गांव में एक मकान ढह गया था। इस हादसे में 4 लोग घायल हो गए थे, जबकि यह बात सामने आई है कि इस हमले में कई लोग फंस गए थे। जहां लंबे राहत कार्य के बाद लोगों को बचाया गया है। वहीं मौसम विभाग ने प्रदेश के 4 जिलों को जारी येलो अलर्ट को कुछ ही देर बाद ऑरेंज अलर्ट में बदल दिया। आपको बता दें कि मौसम विभाग ने अलर्ट जारी करते हुए भारी बारिश की चेतावनी भी दी और लोगों को सतर्क किया।

Leave a Comment