General

चंद्रयान का पूरा श्रेय लेना चाहती है बीजेपी : ममता बनर्जी

चंद्रयान का पूरा श्रेय लेना चाहती है बीजेपी : ममता बनर्जी
Written by admin

एक बार फिर से ममता बनर्जी ने केंद्र पर आरोप लगाया है।जहां आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का यह आरोप है कि चंद्रयान 2 मिशन का पूरा श्रेय बीजेपी लेना चाहती है।

चंद्रयान का पूरा श्रेय लेना चाहती है बीजेपी : ममता बनर्जी

एक बार फिर से ममता बनर्जी ने केंद्र पर आरोप लगाया है।जहां आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का यह आरोप है कि चंद्रयान 2 मिशन का पूरा श्रेय बीजेपी लेना चाहती है। ममता बनर्जी राष्ट्रीय नागरिक पणजी को बीजेपी का राजनीतिक बदला बताती है। उन्होंने कहा कि कई बार वे लोग चंद्रयान 2 मिशन के बारे में ऐसे बात करते हैं जैसे वह ऐसा करने वाले पहले हैं। यह पिछले 60-70 वर्षों से चला आ रहा है।

ममता बनर्जी और पीएम मोदी के बीच इस तरह की तनातनी लोकसभा चुनाव 2019 से देखी जा रही है। जहा आए दिन एक दूसरे पर दोनों किसी ना किसी मुद्दे पर निशाना साधते रहते हैं, फिर मुद्दा चाहे कोई भी क्यों ना हो………वहीं बीजेपी के खिलाफ अपना हमला जारी रखते हुए ममता बनर्जी कहा कि अचानक प्रधानमंत्री बेंगलुरु के इसरो मुख्यालय पहुंच गए। अब अगले 4 दिन तक चंद्रयान का मुद्दा सुर्खियों में रहेगा। जैसे कि भाजपा ने देश में सब कुछ किया हो। जैसे उन्होंने ही विज्ञान का इजाद किया है। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 सितंबर को chandrayaan-2 के चांद के दक्षिणी ध्रुव पर उतरने की घटना देखने के लिए इसरो मुख्यालय में मौजूद रहे। इस बात को लेकर एक बार फिर से ममता बनर्जी ने मोदी पर निशाना बनाया।

Leave a Comment