General News Political News

जेल में पी चिदंबरम की पहली रात बेचैनी से गुजरी, लेते रहें करवटें

जेल में पी चिदंबरम की पहली रात बेचैनी से गुजरी, लेते रहें करवटें
Written by admin

INX मामले में पी चिदंबरम को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेज दिया है।जहां वह फिलहाल 19 सितंबर तक रहेंगे।

जेल में पी चिदंबरम की पहली रात बेचैनी से गुजरी, लेते रहें करवटें

INX मामले में पी चिदंबरम को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेज दिया है।जहां वह फिलहाल 19 सितंबर तक रहेंगे। आपको बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को आईनेक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में दिल्ली की अदालत ने हिरासत में रखा है। जहां सूत्रों के मुताबिक खबर आई है कि पी चिदंबरम की तिहाड़ जेल में पहली रात काफी बेचैनी से गुजरी। जहां यह बताया गया कि पूर्व केंद्रीय मंत्री ठीक से सो नहीं पाए और करवटें बदलते रहे।

वहीं दिग्गज कांग्रेसी नेता चिदंबरम को सुरक्षा के लिहाज से एक अलग सेल में रखा गया है। आपको बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता को उच्च सुरक्षा के बीच राउज एवेन्यू अदालत से एशिया की सबसे बड़ी जेल में रखा गया था। जेल अधिकारियों को चिदंबरम को अदालत से जेल लाने में लगभग 35 से 40 मिनट लगे थे।

बताया जा रहा है कि जेल में चिदंबरम ने आम कैदियों की तरह ही रोटी और दाल खाई और जमीन पर सोए। इसके अलावा सुबह कैदियों के उठने के समय वह भी उठ गए और आम कैदी की तरह भी चिदंबरम को चाय नाश्ता दिया गया। चिदंबरम को सभी कैदियों की तरह सामान्य सुविधा दी जा रही हैं। इसके अलावा उन्हें कोई विशेष सुविधा नहीं मिलेगी।

Leave a Comment