Gadgets General

लॉन्च होने से पहले दर्शकों के सामने आई 70 इंच की रेडमी टीवी की तस्वीर

लॉन्च होने से पहले दर्शकों के सामने आई 70 इंच की रेडमी टीवी की तस्वीर
Written by admin

अभी तक हमारे हाथों में रेडमी ब्रांड का सामान होता था मगर अब कुछ दिनों में हम यह देखेंगे कि हमारे घर की दीवार पर 70 इंच का एक स्क्रीन लगा होगा यह थोड़ी चौंकाने वाली बात है

लॉन्च होने से पहले दर्शकों के सामने आई 70 इंच की रेडमी टीवी की तस्वीर

अभी तक हमारे हाथों में रेडमी ब्रांड का सामान होता था मगर अब कुछ दिनों में हम यह देखेंगे कि हमारे घर की दीवार पर 70 इंच का एक स्क्रीन लगा होगा यह थोड़ी चौंकाने वाली बात है लेकिन चौकी मत क्योंकि यह सत्य है इस तस्वीर को जैसे ही साझा किया गया वैसे ही लोगों के कमेंट और उनकी प्रतिक्रिया देखने लायक थी क्योंकि यह बात हम सभी जानते हैं कि रेडमी हर 6 महीने पर अपनी नई सीरीज को लांच करता आया है । मगर इस तरह से 70 इंच की टीवी के आने की खबर दर्शकों के लिए जितनी खुशी की बात थी उतनी ही चौकाने का विषय था ।

29 अगस्त शाओमी के उप ब्रांड रेडमी के लिए एक बहुत ही बड़ा दिन

29 अगस्त शाओमी के उप ब्रांड रेडमी के लिए एक बहुत ही बड़ा दिन

वही आपको बता दें कि 29 अगस्त शाओमी के उप ब्रांड रेडमी के लिए एक बहुत ही बड़ा दिन है यह जहां इसी दिन रेडमी अपना पहला स्मार्ट टीवी लॉन्च करेगी । ताया गया है कि रेडमी का यह लॉन्च इवेंट चीन में होने वाला है वही रेडमी ने दर्शक आगामी रेडमी टीवी के बारे में कुछ विवरण पहले ही बता दिए हैं रेडमी अभी तक रेडमी टीवी की कीमत का खुलासा नहीं कर पाया है लेकिन अफवाहों और लीख से पता चलता है कि इस स्मार्ट टीवी की कीमत को टीवी की तुलना में कम होगी जो पहले से काफी सस्ती और मूल्य के लिए पैसे हैं । वही या स्पष्ट रूप से बताया गया है कि रेडमी टीवी के लिए कंपनी अपने स्मार्टफोन मूल्य निर्धारण की रणनीति का पालन करेगी । रेडमी फोन धन रणनीति के लिए अपने मूल्य के लिए लोकप्रिय है क्योंकि यह लोगों के लिए सबसे सस्ता और सबसे अच्छा वाला विकल्प बन गया है जहां किसी भी तरह के लोग इसे आसानी से इसकी कीमत के अनुसार खरीद सकते हैं क्योंकि बाजार में रेडमी के कम कीमतों के साथ अच्छे फीचर्स वाले भी स्मार्ट पर मौजूद है ।

रेडमी 70 इंच के रेडमी टीवी को लॉन्च करेगी

Redmi TV अतीत में कई लीक का शिकार हुआ है। पिछले कुछ लीक से पता चलता है कि 70 इंच के रेडमी टीवी में 4K UHD पैनल शामिल होगा और मॉडल नंबर L70M5-RA के साथ आएगा।लीक का सुझाव है कि 4K UHD स्क्रीन के साथ Redmi TV का उद्देश्य उपयोगकर्ताओं को बेहतर और उन्नत दृश्य अनुभव प्रदान करना होगा।कुछ अन्य अफवाहें बताती हैं कि Redmi 40-इंच 4K UHD टीवी पर भी काम कर रही है। 29 अगस्त के इवेंट के लिए आमंत्रण के बाद रेडमी 70 इंच के रेडमी टीवी को लॉन्च करेगी। हम आने वाले महीनों में 40 इंच के रेडमी टीवी को लॉन्च करने की उम्मीद कर सकते हैं। लीक्स और अफवाहें बताती हैं कि 40-इंच और 70-इंच रेडमी के अधिकांश स्पेक्स स्क्रीन साइज और कुछ और स्पेक्स से एक दूसरे से बहुत अलग नहीं होंगे। 40 इंच के टीवी की कीमत भी रेडमी टीवी के 70 इंच के स्क्रीन से कम होगी। फिलहाल, इस बारे में कोई रिपोर्ट नहीं है कि रेडमी टीवी भारत आएगी या नहीं। माना जा रहा है कि Mi TV देश में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और कंपनी का मानना ​​है कि Redmi TV जल्द ही भारत आ सकती है।

Leave a Comment