Filmi News General News News & Updates

11 महीने बाद कैंसर का इलाज कराकर भारत लौटे ऋषि कपूर

लौटने के बाद ऋषि कपूर ने किया ट्वीट
Written by admin

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर करीब 1 साल से कैंसर का इलाज कराने के लिए न्यूयॉर्क में थे। जहां पूर्ण रूप से कैंसर का इलाज कराके बीती रात भारत लौट आए हैं।

11 महीने बाद कैंसर का इलाज कराकर भारत लौटे ऋषि कपूर

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर करीब 1 साल से कैंसर का इलाज कराने के लिए न्यूयॉर्क में थे। जहां पूर्ण रूप से कैंसर का इलाज कराके बीती रात भारत लौट आए हैं। वहीं मुंबई एयरपोर्ट से उनकी तस्वीरें और वीडियो सामने आई है, जिसे देख फैंस ने खूब खुशी जाहिर की है। आपको बता दें कि उनके फैंस सहित पूरे बॉलीवुड ने उनका बेसब्री से इंतजार किया था। इस दौरान वह अपनी पत्नी नीतू कपूर के साथ एयरपोर्ट पर मुस्कुराते हुए पोज देते नजर आए। बता दे कि वह कैंसर जैसी बीमारी से जीतकर वापस लौटे हैं। जब से ऋषि कपूर को कैंसर होने की खबर आई तभी से उनके फैंस समेत पूरा देश उनके लिए दुआएं कर रहा था और इसके साथ ही लोग उनके जल्द ठीक होने की कामना भी कर रहे थे। करीब 1 साल पहले 29 सितंबर 2018 को ऋषि कपूर ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए जानकारी दी थी कि वह किसी मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए अमेरिका जा रहे हैं।

लौटने के बाद ऋषि कपूर ने किया ट्वीट

लौटने के बाद ऋषि कपूर ने किया ट्वीट

मुंबई लौटने के बाद ऋषि कपूर ने बहुत ही इमोशनल ट्वीट किया। जहां उन्होंने लिखा कि करीब 11 महीने और 11 दिन बाद घर वापस लौट आया हूं। आप सभी को धन्यवाद!

Leave a Comment