General

Redmi Note 8 भारत में जल्द ही दे सकता है दस्तक ।

Redmi Note 8 भारत में जल्द ही दे सकता है दस्तक ।
Written by admin

अपने हर नई सीरीज में काफी बदलाव के साथ एक बार फिर अब रेडमी नोट 8 आने वाला है जहां माना जा रहा है कि यह रेडमी नोट 7 से पावरफुल होगा। इसके साथ ही रेडमी नोट 8 में तरह तरह की सुविधाओं का अनुमान भी पहले से लगाया जा रहा है

Redmi Note 8 भारत में जल्द ही दे सकता है दस्तक ।

अपने हर नई सीरीज में काफी बदलाव के साथ एक बार फिर अब रेडमी नोट 8 आने वाला है जहां माना जा रहा है कि यह रेडमी नोट 7 से पावरफुल होगा। इसके साथ ही रेडमी नोट 8 में तरह तरह की सुविधाओं का अनुमान भी पहले से लगाया जा रहा है।

वही आपको बता दें कि रेडमी नोट एकमात्र ऐसी सीरीज है, जो भारत में पॉपुलर है।

हालांकि यह बात भी सच है कि कुछ समय पहले आई गई सीरीज रेडमी नोट 5 और रेडमी नोट 6 प्रो दर्शकों के बीच उतनी सफल नहीं रही है। जहां बाजार का माहौल देखते हुए कंपनी ने रेडमी नोट 8 पर काम करना शुरू कर दिया है।

भारत में शाओमी के जनरल मैनेजर ने रेडमी नोट 8 लांच किया

वहीं दूसरी ओर शाओमी के जनरल मैनेजर ने बताया कि रेडमी नोट 8 लांच किया जाएगा। इसके बाद इस बात की कन्फर्मेशन हो गई थी वाकई में रेडमी नोट 8 लांच होने वाला है। वहीं इस नई सीरीज के बारे में कंपनी के मैनेजर लू वीविंग ने यह भी बताया कि रेडमी नोट 8 सीरीज आई हुई पिछली सीरीज रेडमी Note7 के मुकाबले काफी पावरफुल होगी। केवल इसी जानकारी के साथ यह अनुमान लगाया जा रहा है कि शायद नई सीरीज में कुछ नया देखने को मिलेगा। बाकी नोट 8 सीरीज में क्या बदलाव किए गए हैं, अभी इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

रेडमी नोट 8 में होने वाले फीचर

जैसे कि हमने आपको बताया कि अभी रेडमी नोट 8 में होने वाले फीचर के बारे में कोई भी खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन पिछले दिनों मिली कुछ जानकारी के अनुसार यह बताया जा सकता है कि रेडमी नोट 8 में 64 मेगापिक्सल कैमरे को फिट किया जा सकता है। जहां इससे पहले भी रेडमी नोट 7 प्रो में 48 मेगापिक्सल का कैमरा देखा गया है।केवल इतना ही नहीं यह कंपनी का पहला ऐसा स्मार्टफोन है जिसने 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।इस कैमरे सेंसर कि एक खासियत यह है कि इसके लो लाइट में भी 16mp की तस्वीर ली जा सकती है और फोटो प्रेमियों के लिए बता दें कि इसमें रियल टाइम एचडीआर को इस्तेमाल किया गया है। जिससे आप अपनी तस्वीर के कलर को निखार पाएंगे।

64 मेगापिक्सल कैमरा वाले स्मार्टफोन लॉन्च

64 मेगापिक्सल कैमरा वाले स्मार्टफोन लॉन्च

गौरतलब है कि रेडमी अब एक 64 मेगापिक्सल कैमरा वाले स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।जहां 7 अगस्त को चीन में एक आयोजित इवेंट में इस बात का खुलासा किया गया है। वही कैमरा फीचर को अगर हटा दे तो इस नई सीरीज में फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल भी किया जा सकता है। जैसा कि हमने रेडमी के पिछले लांच स्मार्टफोन में क्विक चार्ज जैसी तकनीक को देखा था।वहीं अब शायद यह बात सब जान गए होंगे कि शाओमी हर 6 महीने के सर्कल में रेडमी नोट सीरीज का स्मार्टफोन लॉन्च करता है। इससे भी जरूरी बात अभी फिलहाल रेडमी नोट 8 के लॉन्च डेट के बारे में किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। जहां जल्द ही तारीखों को तय किया जाएगा।

Leave a Comment