Life & Relationship Love Life

10 Simple Steps To Make Any Women Fall Deeply In Love With You.

10 Simple Steps To Make Any Women Fall Deeply In Love With You.
Written by admin

कौन नहीं चाहता है कि कोई उससे प्यार करें, लेकिन हर किसी की चाही इच्छा पूरी नहीं हो पाती है। क्योंकि किसी से प्यार करने के लिए आपको पूरी तरह से उसके लिए समर्पित होना होगा।

10 Simple Steps To Make Any Women Fall Deeply In Love With You.

कौन नहीं चाहता है कि कोई उससे प्यार करें, लेकिन हर किसी की चाही इच्छा पूरी नहीं हो पाती है। क्योंकि किसी से प्यार करने के लिए आपको पूरी तरह से उसके लिए समर्पित होना होगा। तभी जाकर आप उसे पा सकेंगे। तो आज हम आपको कुछ ऐसे ही टेक्निक्स बताने जा रहे हैं, जिससे आप किसी महिला को अपने प्यार में पड़ने के लिए उत्तेजित कर सकते हैं:-

1. उसकी तारीफ करें

उसकी तारीफ करें

अच्छी तारीफ किसे पसंद नहीं होती है, लेकिन इसमें महिलाओं की रुचि ज्यादा मानी जाती है। बताया जाता है कि महिलाओं को उनकी तारीफ करने वाले लोग खूब पसंद आते हैं, लेकिन यह एक महिला बेहद अच्छे तरीके से समझ सकती है कि उसकी की गई तारीफ वास्तविक और इमानदार है या नहीं……यदि आप वाकई में किसी स्त्री की दिल से खुलकर तारीफ करते हैं तो 1 दिन उसे आपसे जरूर प्यार हो सकता है।

2. अपना ख्याल रखें

अपना ख्याल रखें

एक महिला आमतौर पर ऐसे लोगों के प्रति ज्यादा आकर्षित होती है, जो अपनी देखभाल करने में सक्षम है। इसमें अच्छी ग्रूमिंग और एक संपूर्ण स्वास्थ्य शामिल हैं। खुद को अच्छी तरह से संवारना और स्वस्थ रखना, आत्मविश्वास और खुद के लिए एक स्वस्थ सम्मान का सुझाव देता है, जो कि एक महिला को बहुत ही आसानी से आकर्षित कर सकता है।

3. उसके मुस्कुराने के तरीके पर ध्यान दें

उसके मुस्कुराने के तरीके पर ध्यान दें

एक महिला की वास्तविक मुस्कराहट एक तरह से संकेत हो सकती है कि वह खुद से आपके लिए और अधिक आकर्षित बनाना चाहती है। यह देखने के लिए आप एक स्त्री के मुस्कुराहट पर ध्यान दें, कि वह किन बातों पर किस तरह से मुस्कुराते हैं। इसके अलावा उसकी बॉडी लैंग्वेज से पता करने की कोशिश करें कि आखिर वह कहना क्या चाहती है। यह आपके लिए एक संकेत हो सकता है कि वह मिलनसार है।

4. अपनी जिंदगी जिए

अपनी जिंदगी जिए

खास रूप से एक महिला वैसे पुरुष के प्रति ज्यादा आकर्षित दिखती है जो हमेशा एक दिलचस्प अंदाज में नजर आता है और उसमें पूरा आत्मविश्वास है। लोग अक्सर दूसरों में रुचि रखते हैं, जो अपनी दम पर खुशहाल जीवन जीते हैं। इसलिए कोई नहीं चाहेगा कि उसके जीवन में एक ऐसा इंसान हो जो पूरे दिन बस बैठा रहता है। इसलिए बताई गई चीजों पर ध्यान दे।बेशक महिलाएं आपकी ओर आकर्षित होंगी।

5. हास्यास्पद रहे

हास्यास्पद रहे

यह बात अब रहस्य नहीं रही बल्कि हर पुरुष इससे अवगत है लेकिन इस बात को कभी अपना नहीं पाते हैं। आप हास्य छवि के कारण भी किसी को बहुत ही जल्दी आकर्षित कर सकते हैं, क्योंकि जो लोग दूसरों को हंसाते हैं, हंसी मजाक करते हैं वैसे में काफी लोग आपके पास आना चाहेंगे, क्योंकि आप अपनी हास्य कला से किसी के तनाव को कम कर सकते हैं। तो किसी को खिलखिला कर हंसने पर मजबूर भी कर सकते हैं।

6. आत्म विश्वास रखें

आत्म विश्वास रखें

वास्तव में प्यार होने के लिए आपको यह विश्वास रखना होगा कि आप आसपास रहने के लायक हैं। शायद लड़कियां ऐसे लोगों के प्रति बिल्कुल आकर्षित नहीं होती जो लगातार खुद को नीचे रख रहे हैं। इसलिए आश्वस्त रहें लेकिन यह भी ध्यान देकर आप अहंकारी ना हो। इससे तात्पर्य है कि कभी खुद के बारे में झूठी बातें ना करें, न दिखावा करें, खुद को सबसे अलग रखें। फिर बेशक काफी लोग आपको पसंद करेंगे।

7. अच्छी तरह से जानना

अच्छी तरह से जानना

उसे जानना उसके जन्मदिन को याद करने से कहीं अधिक है। इसके अलावा उसके साथ समय बिताएं, विश्वास बनाए और उसके बारे में इन चीजों की सराहना करें, जो अक्सर नहीं दिखाती है।उसे किस चीजों से प्यार है, किस बात से नफरत है यह सभी बातों को जरूर जाने। यह आपको उसे एक पूर्ण व्यक्ति के रूप में प्यार करने में मदद करेगा और वह अपनी सराहना करेगा कि जितना आप समझते हैं उससे अधिक है।

8. बाहर जाए

बाहर जाए

अपनी पसंद की किसी चीज पर संबंध बनाने के लिए उसे डेट करने की जरूरत नहीं है, लेकिन अगर आप प्यार को खिलना चाहते हैं तो उसे किसी बिंदु पर डेट पर पूछना होगा। इसके लिए आप एक कोशिश करें कि उसे एक मनोरंजन पार्क या प्रतिपादित घर में ले जाए जहां दो लोगों के बीच संबंधों को मिठास होती है। इसके अलावा रोमांटिक रिश्ते में आगे बढ़ने से पहले एक दोस्त के रूप में जीतना सबसे अच्छा है।

9. उसे जगह दे

एक महिला को पीड़ित करने, एक रिश्ते में उसे धमकाना हमेशा उसी विपरीत होगा जो आप उम्मीद कर रहे हैं। हमेशा उसे दिखाए कि आप उसके जीवन का सम्मान करते हैं। उसे नियमित रूप से कॉल करते रहे और उसे दिखाएं कि आपकी रुचि है। आपको बता दें कि लड़की और लड़का दोनों को शांत रहने वाले लोग ज्यादा आकर्षित करते हैं, जो कभी भी हताश नहीं होते है।

10. उसे जज मत करो

हर महिला का एक अपना व्यक्तित्व होता है। वह कोई नई कार नहीं है जिसमें आप अपनी इच्छा अनुसार विकल्प चुन सकते हैं। आपको यह तय करना होगा कि क्या वह विचित्रता व्यक्तित्व के बारे में कोई दूसरी चीज है। जिसे आप संभाल सकते हैं। यदि आप तय करते हैं कि आपके पास जो कुछ भी हो आप उस निर्णय पर टिके रह सकते हैं, तो उसे बदलने की कोशिश मत करो।

कुछ अन्य प्रभावशाली तरीके:-

  1. उसे बदलने की उम्मीद से बचे

2. उसे समझे, जाने कि एक महिला एक पुरुष में क्या चाहती है।

3. व्यस्त हो जाओ

4. अपने आप को जानो

5.कोमल बनो

6.जानिए लड़कियों से कैसे बात करते हैं।

7. उसे हंसाओ

8.ब्रेक ले

9.उनके अच्छे पक्ष पर जाएं

Leave a Comment