Life & Relationship

Top 10 ways to make your women happy in Hindi.

महिलाओं को खुश करने वाली शीर्ष 10 चीजें क्या हैं ?
Written by admin

महिलाओं को खुश करने वाली बातें, मैं एक अपने अनुभव से आपको कुछ बातें बता रहा हूं जो महिलाओं को खुश रखती हैं|

यह काम थोड़ा सा मुश्किल है, क्योंकि ज्यादातर लोग इस में नाकामयाब होते हैं, लेकिन यदि आप वाकई में दिल से किसी महिला को खुश करना चाहते हैं तो आप उनके लिए तोहफे ला सकते हैं। कभी-कभी उनके साथ बाहर भी जा सकते हैं, लेकिन यह इतना आसान नहीं होता, जितना यह बताया जाता है, लेकिन हम कोशिश करते हैं। जिसके माध्यम से कोई भी व्यक्ति women को आसानी से happy कर सकता है:-

Read this also…लड़कियों के लिए बेहतरीन डेटिंग टिप्स- 10 MOST IMPORTANT DATING TIPS FOR GIRLS.

1. मोहब्बत

make women happy
मोहब्बत

मोहब्बत किसी को मिल जाए तो वह इबादत बन जाती है और हर शख्स मोहब्बत चाहता है। जिसमें खासकर महिलाएं आती है। अगर आप किसी महिला को सच्चे दिल से मोहब्बत करते हैं तो वह आपके लिए हर कुछ कुर्बान कर सकती है। बशर्ते आपके अंदर वह मोहब्बत झलकनी चाहिए, क्योंकि प्यार का मतलब जताना नहीं एहसास दिलाना होता है। जहां आप आसानी से किसी women को happy कर सकते हैं।

Read this also…EASY WAYS TO HANDLE A WIFE IN HINDI.

2. सम्मान

 women make happy
सम्मान

यह शब्द देखने में जितना छोटा दिखता है इसका प्रभाव उतना ही बड़ा होता है। यह बेहद जरूरी है कि women को happy रखने के लिए उनका सम्मान किया जाना बहुत जरूरी है, क्योंकि हर इंसान चाहता है कि उसका सम्मान हो… फिर चाहे उसकी कोई आदतें हो या विचार हो। एक व्यक्ति को सम्मान देना आपके व्यक्तित्व को बताता है।

3. स्वतंत्रता

स्वतंत्रता

आजादी हर किसी को पसंद है। फिर चाहे वह कोई इंसान हो या कोई जानवर….. हर कोई चाहता है वह आजाद रहे। इसलिए पति-पत्नी के रिश्ते में कभी भी आजादी पर पाबंदी ना लगाएं। क्योंकि इस तरह की प्रवृत्ति कहीं ना कहीं आप के चरित्र के बारे में बताती है।

4. खास दिन को याद रखें

खास दिन को याद रखें

इस कारण से आप किसी महिला को बहुत आसानी से खुश कर सकते हैं, लेकिन यदि आप भूल जाते हैं या फिर किसी काम में व्यस्त रहने के कारण दिमाग से निकल जाता है। तो आपके साथ आगे क्या होने वाला है इसकी कोई कल्पना नहीं कर सकता है। इसलिए हमेशा खास दिन जैसे जन्मदिन शादी की सालगिरह आदि जैसे दिन को हमेशा याद रखें, क्योंकि इससे महिलाओं को एहसास होता है कि आप उनके लिए कितने महत्वपूर्ण हो।

5. हास्य

महिलाओं को हास्य के जरिए भी खुश किया जा सकता है।इतना ही नहीं यह भी कहा जाता है कि जिन पुरुषों में दूसरों को हंसाने की क्षमता होती है, महिलाएं उनसे बहुत ज्यादा आकर्षित होती है। इसलिए यह पुरुषों के लिए महिलाओं को खुश करने का बेहतर तरीका है। जहां आप अपनी हास्य कला के कौशल से महिलाओं को अपने आप पर फिदा होने पर मजबूर कर सकते हैं।

6. विश्वास

विश्वास

विश्वास किसी भी रिश्ते की डोर होती है। जिसे आप को बहुत ही संजो कर रखना पड़ता है, क्योंकि विश्वास बनाने में बहुत वक्त लगता है और यदि आपने इसे एक बार खो दिया तो आप फिर से वह विश्वास कभी नहीं जगा पाएंगे। अगर आप अपनी पत्नी पर भरोसा करते हैं और खुद को भरोसे में लेते हैं तो वह आपको कभी भी धोखा नहीं देगी।

7. महंगे वस्त्र

महंगे वस्त्र

आज के इस दौर में हर कोई चाहता है कि वह सबसे बेहतर दिखे और यह सबसे ज्यादा महिलाओं के अंदर देखा जाता है। जहां वह अपने कपड़ों के हिसाब से तरह-तरह के गहने और श्रृंगार का इस्तेमाल करती हैं। ऐसे में आप उनकी मांगों को पूरा करके भी उन्हें आसानी से खुश कर सकते हैं,जो आजकल बहुत कम लोगों के बस की बात रह गई है।

8. शॉपिंग करवाना

शॉपिंग करवाना

यह तो शायद हर महिलाओं की सबसे दिलचस्प सूचियों में से एक है। क्योंकि अगर कोई चीज है जिससे किसी महिलाओं को खुश किया जा सकता है वह है शॉपिंग….. आप उन्हें वीकेंड पर या किसी खास मौके पर उनके हिसाब से उन्हें शॉपिंग करा कर बहुत आसानी से खुश कर सकते हैं। बस आपके पास पैसे होने चाहिए।

9. घर के कामों में महिलाओं का हाथ बटाए

घर के कामों में महिलाओं का हाथ बटाए

यह जरूरी है कि आप अपने घर के काम में उनका हाथ बटाए, लेकिन आजकल के पुरुषों को अपने काम से फुर्सत कहां कि वह महिलाओं के कामों में हाथ बटाए। अगर काम से थोड़ा वक्त बचता भी है तो फिर टीवी, मोबाइल के सामने जाकर बैठ जाते हैं, लेकिन आपको यदि एक महिला को वाकई में खुश करना है तो आप बेशक इस तरीके को अपना सकते हैं।

10. शारीरिक संबंध

शारीरिक संबंध
शारीरिक संबंध

शारीरिक संबंध बनाना एक इंसान के शरीर की जरूरत है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि आप इसके लिए किसी पर किसी तरह का जोड़ दें।यह ध्यान जरूर रखें कि शारीरिक संबंधों के द्वारा आप दोनों संतुष्ट है या नहीं। यह बेहद जानना जरूरी है कि एक महिला शारीरिक संबंध बनाना चाहती है या नहीं। हालांकि इस बात के लिए कभी किसी पर दबाव नहीं डालना चाहिए।

Leave a Comment