Movie Review

कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

kabir singh
Written by admin

कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल
अभिनेता शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म कबीर सिंह सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। जहां इस फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा हैं।इसके साथ ही कबीर सिंह शाहिद कपूर के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है। जिसने पहले ही दिन 20.21 करोड़ की कमाई की और दूसरे दिन इस फिल्म का कलेक्शन 50 करोड़ तक पहुंच गया। आपको बता दें कि इस फिल्म को 493 स्क्रीन मिले हैं। कबीर सिंह साउथ इंडियन फिल्म अर्जुन रेड्डी का ऑफिशल रिमेक है। वही कबीर सिंह नॉन हॉलीडे पर रिलीज होकर शाहिद की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है। इससे पहले यह रिकॉर्ड अजय देवगन की फिल्म टोटल धमाल नॉन होली के पर रिलीज होकर अपने नाम कर चुकी है।

कबीर सिंह शहीद कपूर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

कबीर सिंह शाहिद कपूर के करियर की सबसे सफल फिल्मों में से एक मानी जा रही है। जहां इस फिल्म में लोग कियारा आडवाणी के सिंपलीसिटी को भी खूब पसंद कर रहे हैं। जहां काफी लंबे समय के बाद दर्शकों को इस तरह की रेबल लव स्टोरी बॉलीवुड में देखने को मिली है। जहां लोगों की कतार सिनेमाघरों के बाहर देखने लायक है। संदीप रेड्डी वागा के निर्देशन में बनी फिल्म कियारा आडवाणी के लिए उनके करियर की दूसरी सबसे ज्यादा ओपनिंग हासिल करने वाली फिल्म बन गई है। इससे पहले महेंद्र सिंह धोनी द अनटोल्ड स्टोरी कियारा आडवाणी की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 21.30 करोड़ की ओपनिंग हासिल की थी। वहीं अब तक कबीर सिंह ने 120 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, और ऐसा माना जा रहा है कि इस हफ्ते तक यह फिल्म 135 करोड़ तक का आंकड़ा छू सकती है।

कबीर सिंह ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

आपको बता दे कि कबीर सिंह ने इस साल की रिलीज हुई कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ा है। इस फिल्म में शाहिद कपूर एक सिरफिरे आशिक का किरदार निभा रहे हैं जो अपना दिल टूटने के बाद खुद को बर्बाद करने की राह पर निकल पड़ता है। कबीर सिंह ने कमाई के मामले में चाहे भारत की बराबरी ना कर पाई हो लेकिन एक मामले में शाहिद कपूर की फिल्म ने सलमान को जरूर पछाड़ दिया है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि शाहिद कपूर की फिल्म ने पहले सोमवार को 17 करोड़ की कमाई कर सलमान खान को पछाड़ दिया है। यह फिल्म जैसे वीक डे में अच्छा परफॉर्म कर रही है उससे यह अनुमान लगाया जा सकता है कि आने वाले दिनों में इस फिल्म की बंपर कमाई हो सकती है।

Leave a Comment