Movie Review

Top 10 upcoming Latest Romance Movies of 2020

latest-romance-movies
Written by admin

साल 2020 में latest romance movies रिलीज होने वाली सुपर स्टारों कि उन सारी फिल्मों की सूची है जिसे आप को देखने जरूर जाना चाहिए।

Top 10 upcoming latest Romance movies of 2020

रोमांटिक फिल्में भला कौन नहीं देखना चाहता है, जिस तरह से इसकी पटकथा और पूरी तरह से सामग्री तैयार की जाती है वह एक संपूर्ण रूप से लोगों के मन में रोमांस उत्पन्न कर देता है। ऐसी कई सारी फिल्में आई जिसने लोगों का खूब दिल जीता और खूब सराहना ली। पर आज हम आपको कुछ ऐसी फिल्में बताने जा रहे हैं जो Romance movies तो जरूर है पर जरा हटके भी है, क्योंकि यह फिल्म साल 2020 में latest romance movies रिलीज होने वाली सुपर स्टारों कि उन सारी फिल्मों की सूची है जिसे आप को देखने जरूर जाना चाहिए।

Read this also….TOP 10 BEST ACTION MOVIE BOLLYWOOD IN HINDI.

1. Adventures of srimannarayna is latest romance movies in 2020

latest romance movies
latest romance movies

2020 में आने वाली यह फिल्म रोमांस और कॉमेडी का भरपूर तड़का लगाने आ रही है। आप इसके शीर्षक से ही अंदाजा लगा सकते हैं कि यह भगवान नारायण और उनके अनेक अवतारों की कहानी है। फिल्म में शानदार सिनेमैटोग्राफी के साथ उसके बैकग्राउंड स्कोर को अलग स्तर पर ले जाया गया है, जिसमें रक्षित शेट्टी और शानवी श्रीवास्तव मुख्य भूमिका में देख सकते हैं। आपको इसमें एक कम बजट नजर आएगा, जिसमे पूर्ण रूप से आप 24 करोड़ का बजट देख पाएंगे। आपको बता दें कि यह एक ऐसी आगामी फिल्म है जो पूरी तरह से एक रोमांटिक और एडवेंचरस कॉमेडी पर आधारित है आपको इस फिल्म में कई रोमांचक पहलु नजर आएंगे, जिससे आपका कॉमेडी का लेवल पूरी तरह से बदल जाएगा। 2020 में हिंदी मे यह फिल्म 17 जनवरी को रिलीज होने वाली है। जिसने रचना की एक अलग मशाल को पेश किया है।

Director – Sachin ravi

Producer – H.k prakash

Writer– Rakshit shetty

Read this also….DREAM GIRL MOVIE REVIEW IN HINDI

2. जवानी जानेमन – Jawaani Jaaneman is latest romance movies of Saif ali khan

latest romance movies of Saif ali khan
latest romance movies of Saif ali khan

लंबे समय के बाद सैफ अली खान इस तरह के किरदार में नजर आ रहे हैं। जहां उनके साथ इस फिल्म में तब्बू भी हैं जिस तरह फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है उसे अंदाजा लगाया जा सकता है कि सैफ एक पार्टी एल्कोहलिक शख्स होते हैं जो पूरे स्वैग में अपनी जिंदगी जीता है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब सैफ की 21 साल की बेटी आकर उनके सामने खड़ी हो जाती है और सैफ को यह पता भी नहीं होता कि उनकी कोई बेटी भी है जहां से कहानी असली रंग में आ जाते हैं।

आप लंबे समय के बाद तब्बू को इस तरह की फिल्मों में देखेंगे। आपको बता दें कि इस फिल्म में तब्बू सैफ की पत्नी का किरदार निभा रही है। इसमें पूरी तरह से यह दिखाया गया है कि सैफ और तब्बू दोनों अलग-अलग रहते हैं और फिर उनकी बेटी उन्हें मिलवाने की जिम्मेदारी उठाती है। जिसके बाद तीनों लोगों की जिंदगी पूरी तरह से उलट-पुलट हो जाती है। करीब 20 साल बाद इस फिल्म के माध्यम से सैफ अली खान और तब्बू बड़े स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं।

Director- Nitin kakkar

Producer- Jaccky bhagnani

Writer- Hussain dalal

3. हैप्पी हार्डी एंड हीर – Happy hardy and heer is latest romance movies

Himesh Reshammiya latest romance movies
Himesh Reshammiya latest romance movies

डबल रोल के किरदार में नजर आ रहे हिमेश रेशमिया की फिल्म का ट्रेलर आउट होने के बाद यह पता चला कि फिल्म में एक पगड़ी पहने सिख का नाम हैप्पी और एक स्टाइलिश संगीतकार का नाम हार्डी है। इसकी कहानी है कि हैप्पी को उनके बचपन की दोस्त से प्यार हो जाता है पर उसकी दोस्त को रॉकस्टार लुक वाले हार्डी से प्यार होता है। जिसके बाद फिल्म में कई सारे पृष्ठ दिखाए गए हैं। वहीं आपको बता दें कि इस फिल्म के सॉन्ग ट्रैक मे रानु मंडल द्वारा गाए गए गाने आशिकी में तेरी 2.0 और तेरी मेरी कहानी जैसे गानों को लिया गया है।

यह फिल्म पहले 3 जनवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब यह 31 जनवरी को स्क्रीन पर नजर आएंगी। आपको बता दें कि पूरी तरह से आप इस फिल्म में रोमांस का अनुभव करेंगे जो कहानी को पूरी तरह से और दिलकश बना देता है। यह पूरी तरह से आपको एक सुंदर प्रेम कहानी से रूबरू करवाता है जो पूरी तरह से हरप्रीत लांबा के नाम से एक चरित्र पर आधारित है जिसके कारण फिल्में काफी रोमांचक आ जाता है।

Director– Rakesh thakar

Producer – Deepshikha deshmukh

Writer- Bunty rathore

4. देसी मैजिक – Desi magic

Desi magic

लंबे समय से फिल्मों से दूरी बनाए रखने वाली अमीषा पटेल बड़े पर्दे पर देसी मैजिक से वापसी करने जा रही हैं। बता दें कि देसी मैजिक में अमीषा पटेल डबल रोल निभा रही है। जहां अमीषा पटेल अभिनीत देसी मैजिक एक रोमांटिक फिल्म है जो पूरी तरह रोमांच से भरा हुआ है। इस फिल्म में अमीषा पटेल के साथ ईशा गुप्ता और जायद खान नजर आएंगी। आप को यह जानकारी दे कि अमीषा अपने करियर में पहली बार दोहरी भूमिका निभाते नजर आएंगे इस फिल्म में वह दो विपरीत किरदार निभाती नजर आ रही है। एक अभिनेता के साथ-साथ निर्माता के रूप में उनकी भूमिका के बारे में उनका किरदार काफी दिलचस्प है

देखा जाए तो फिल्म की पूरी कहानी सोनिया पटेल के इर्द-गिर्द घूमती है जो फैशन डिज़ाइनर होती है। फिल्म में जब अमीषा की मुलाकात जायद खान से होती है तो धीरे-धीरे चीजें बदलनी शुरू हो जाती है। फिर फिल्म में काफी दिलचस्प और रोमांचक मोड़ भी आते हैं पूर्ण रूप से आप इस फिल्म को देखकर इस रोमांटिक कहानी का अनुभव कर सकते हैं जो कि एक प्रभावशाली पटकथा पर निर्भर है।

Director- Mehul atha

Producer – Ammesha patel

Writer- Ammet mehta

5. लव आज कल 2 – Love Aaj Kal 2

 Love Aaj Kal 2
Love Aaj Kal 2

यह विशेष रूप से 2020 के ऐसे महीने में रिलीज हो रही है जब प्रेमी सप्ताह का आगाज होता है। इस वैलेंटाइन डे आपको कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की प्रेम जोड़ी खूब धमाल मचाने वाली है। आपको बता दें कि यह पहली फिल्म है जिसके द्वारा दोनों साथ में नजर आने वाले हैं। इसके लिए डायरेक्टर इम्तियाज अली ने वेलेंटाइन डे को काफी सोच-समझकर पहले से ही बुक कर लिया है।

आपको जानकारी दे कि इससे पहले लव आज कल रिलीज हुई थी जो दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान द्वारा अभिनीत फिल्म थी। इसके बाद इसकी फ्रेंचाइजी के बारे में सारा को लेकर कंफर्म किया गया। आपको बता दें कि सारा कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म में एक मुख्य महिला की भूमिका निभाती नजर आएंगी।हालांकि यह कहा जा रहा है कि कार्तिक इस फिल्म में दो और एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। मुख्य तौर पर यह कार्तिक और सारा के फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है कि उन्हें दोनों को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने का मौका मिलेगा, क्योंकि इन दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई थी और लोगों ने इसे खूब प्यार दिया था।

Director- Imtiaz ali

Producer- Dinesh vijan

Writer- Imtiaz ali

6. बोले चूड़ियां – Bole Chudiyan

Bole Chudiyan

इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तमन्ना भाटिया बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगी। पहले इस फिल्म के लिए मोनी रॉय का नाम दर्ज किया गया था पर बाद में किसी कारण तमन्ना का नाम पर मुहर लगा। यह नवाजुद्दीन सिद्दीकी के द्वारा पहली ऐसी होगी जिसमें वह रोमांटिक और काफी अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं।

इसके अलावा यह पहली बार है जब नवाजुद्दीन और तमन्ना एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। बोले चूड़ियां में नवाज़ुद्दीन सिद्धकी और तमन्ना भाटिया के अलावा राजपाल यादव, आदित्य श्रीवास्तव और कबीर दुहान सिंह होंगे। आप पूरी तरह से इस फिल्म में तरह तरह के किरदारों की भूमिका का मजा ले सकते हैं। जो आपको मनोरंजन के साथ-साथ एक रोमांच का अनुभव भी देंगे क्योंकि अभी तक हमने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को विलन और एक अलग भूमिका में देखा है दर्शकों के लिए यह काफी उत्साह भरा होगा कि वह अपने स्टार को कैसे एक रोमांटिक अंदाज में देखते हैं और पसंद करते हैं।

Director- Shamas nawab siddiqui

Producer- Rajesh bhatiya,kiren, Zaveri bhatiya

7. दोस्ताना 2 – Dostaana 2

Dostaana 2

यह फिल्म 2008 में आई दोस्ताना का सीक्वल है। फिल्म दोस्ताना में जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा मुख्य भूमिका में नजर आए थे। जहां इसके सीक्वल में कार्तिक आर्यन और जानवी कपूर के साथ नवोदित लक्ष्या भी नजर आएंगे। अगर देखा जाए तो यह पूरी फिल्म तीन लोगों के बीच एक कंपलीट ट्राएंगल कॉमेडी और रोमांस की कहानी है। पूरी तरह से आप फिल्म मे कॉमेडी और रोमांच का अनुभव कर सकते हैं। यह जानवी कपूर की दूसरी फिल्म है उन्होंने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जहां पहली बार जानवी कपूर कार्तिक आर्यन के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं जो दर्शकों के लिए काफी रोमांचक है। इसके अलावा आपको यह जानकारी दे दे कि यह बताया जा रहा है कि जिस तरह फिल्म के पहले अंश को पसंद किया गया था यह उससे भी कहीं ज्यादा मजेदार हो सकता है।

Director- Collin D’cunha

Producer- Karan johar, Hiroo johar, Apporva mehta

Writer- Navjot gulati, Sumit arora

8. तकदुम – Takdum

 Takdum
Takdum

एक बार फिर से बड़े पर्दे पर परिणिती चोपड़ा और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी धमाल मचाने आ रही है। आपको बता दें कि शुद्ध देसी रोमांस में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था और लोगों का ध्यान इन्होंने खूब आकर्षित किया था। यह पूरी तरह से एक रोमांटिक फिल्म है जहां परिणीति एक बार फिर से सुशांत के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। एक साथ दोनों को बड़े पर्दे पर देखना सबके लिए काफी इंटरेस्टिंग होगा आपको बता दें कि अभी तक इस बात की जानकारी हासिल नहीं हुई है कि यह फिल्म कब सिनेमाघरों में आएगी बस निर्देशित द्वारा साल 2020 को इस फिल्म के लिए तय माना गया है।

9. द विंडस् (हवाए)- The winds (havae)

यह भी वैलेंटाइन के सप्ताह को और भी सुनहरा बनाने आ रहा है। आपको बता दें कि इस फिल्म की पूरी कहानी एक जवान लड़के की है, जिनका नाम आदित्य होता है। यह अभिनेता भावेश कुमार की दूसरी फिल्म है, जिन्होंने अपनी पहली फिल्म p से प्यार f से फरार मे दर्शकों को खूब जगाया और अपनी एक्टिंग की एक अलग छाप छोड़ी।

बता दे कि फिल्म हवाएं के लिए उन्हें 2 साल का समय लगा।जहां पूरे भारत में बनी यह फिल्म यात्रा शैली पर आधारित है। फिल्म में एक युवा लड़का उत्तर भारत की खूबसूरत हिमाचली चोटियों से दक्षिण भारत के विशाल समुद्र तक की यात्रा करता है, जिसमें खासतौर से उसके जीवन के सफर को दिखाया गया है। फिल्म में भावी के अलावा नोरेन्हा, परीक्षित साहनी, किरण कुमार जैसे दिग्गज अभिनेता शामिल है। वैलेंटाइन पर इस फिल्म को रिलीज करने का बस एक ही मकसद है कि यह फिल्म युवाओं के लिए काफी बेहतर है यह फिल्म लोगों को हवाओं का अहसास कराएगा।

Director- Yogesh vats

Producer– dr. Jogendra singh

Writer- Yogesh vats

10. शुभ मंगल ज्यादा सावधान – Shubh mangal jyaada saavadhaan

शुभ मंगल ज्यादा सावधान साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म शुभ मंगल सावधान का सीक्वल है। यह भी एक लव स्टोरी ही है लेकिन इस फिल्म में आयुष्मान खुराना एक गे का किरदार निभाएंगे। जहां आयुष्मान के अलावा फिल्म में नीना गुप्ता, गजराज राव, जितेंद्र कुमार, मनु ऋषि, सुनीता राजभर, मानवी गगरू, तृप्ति पंखुड़ी अवस्थी और नीरज सिंह है। स्क्रीन की कहानी समलैंगिक प्रेमी के इर्द-गिर्द घूमती है।पहले यह फिल्म 13 मार्च को आने वाली थी पर अभी आ 21 फरवरी को रिलीज होने वाली है। जहां आप पूरी तरह से आयुष्मान के किरदार का मजा लेंगे और बताया गया है कि अब पूरी तरह से परिवारिक फिल्म है।

Director- Hitesh kawalya

Producer- Anand l. Ray, bhushan kumar, himanshu sharma,krishan kumar

Leave a Comment