News News & Updates Poilitics

उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा

उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा
Written by admin

5 महीने बाद ही अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया । मंगलवार को उर्मिला ने कहा कि मेरी राजनीति और सामाजिक समझ बड़े लक्ष्य को हासिल करने के लिए है लेकिन मुंबई कांग्रेस की अंदरूनी गुटबाजी के कारण मैं ऐसा कर नहीं पा रही हूं ।

उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा

5 महीने बाद ही अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया । मंगलवार को उर्मिला ने कहा कि मेरी राजनीति और सामाजिक समझ बड़े लक्ष्य को हासिल करने के लिए है लेकिन मुंबई कांग्रेस की अंदरूनी गुटबाजी के कारण मैं ऐसा कर नहीं पा रही हूं । उर्मिला 2019 के लोकसभा चुनाव के ठीक पहले कांग्रेस में शामिल हुई थी उन्होंने उत्तर मुंबई सीट से चुनाव लड़ा था लेकिन भाजपा प्रत्याशी गोपाल शेट्टी सेवा हार गई थी ।

अपने इस्तीफे में उर्मिला ने क्या लिखा ।

पहली बार मन में इस्तीफे कभी चार्ज तब आया था जब 16 मई को लिखे मेरे पत्र पर तत्कालीन मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा ने कोई एक्शन नहीं लिया इसके बाद इस गोपनीय संवाद को बड़ी आसानी से मीडिया में लिख कर दिया गया यह मेरे साथ छल था ।

कुछ दिन पहले केंद्र सरकार पर भी साधा था निशाना ।

उर्मिला ने कुछ दिन पहले जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने की वजह से केंद्र सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि जम्मू-कश्मीर में इंटरनेट और फोन सेवाएं बंद होने के चलते उन्हें अपने ससुराल वालों की खबर नहीं मिल पा रही है। उर्मिला की शादी मोहसिन अख्तर मीर से हुई है। वह कश्मीर से ताल्लुक रखतेहैं।

Leave a Comment