News News & Updates

कथक गुरु वीरू कृष्ण का निधन, बॉलीवुड हस्तियों ने जताया शोक

नई दिल्‍ली: शनिवार को जाने-माने कथक डांसर पंडित वीरू कृष्‍णा का मुंबई में निधन हो गया.

कथक गुरु वीरू कृष्ण का निधन, बॉलीवुड हस्तियों ने जताया शोक

राजा हिंदुस्तानी जैसी फिल्मों में काम कर चुके एक्टर और कथक गुरु वीरू कृष्ण का शनिवार देर रात निधन हो गया। इस निधन की खबर से पूरी बॉलीवुड में शोक की लहर है। आपको बता दें कि फिल्म राजा हिंदुस्तानी में उन्होंने अपनी एक्टिंग के से लोगों का खूब दिल जीता था। इतना ही नहीं उन्होंने इश्क, अकेले हम अकेले तुम जैसी फिल्मों में भी जबरदस्त किरदार निभाया था। वह अपनी एक्टिंग की वजह से हमेशा लोगों के दिलों में जिंदा रहेंगे। इसके अलावा वह एक कत्थक गुरु भी थे, जिन्होंने कई बॉलीवुड सितारों को कत्थक सिखाया है।

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने जताया शोक

वीरू कृष्ण के निधन पर शोक जताते हुए प्रियंका चोपड़ा, आथिया शेट्टी सहित कई सितारों ने ट्वीट कर दुख जताया है। इसके साथ ही फिल्म इंडस्ट्री के दूसरे लोगों ने भी वीरू कृष्णन को श्रद्धांजलि अर्पित की है। उन्होंने अपनी कला से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई योगदान दिए हैं। जिसे कोई कभी नहीं भुला पाएगा। उन्हें हमेशा उनकी कला के लिए याद किया जाएगा।

हालांकि उनके निधन की वजह अभी तक सामने नहीं आई है पर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि उन्हें किसी तरह की कोई बीमारी थी उनकी छती की भरपाई तो कि नहीं जा सकती है पर दुनिया उन्हें उनके शानदार एक्टिंग और दिल को जीत लेने वाले शख्स के रूप में हमेशा याद रखिए रखेगी

Leave a Comment