News News & Updates

भारतीय खुफिया एजेंसियों ने पाकिस्तान का मैसेज पकड़ा, कश्मीर में बड़े हमले की साजिश

जम्मू और कश्मीर की सभी गतिविधियों पर अपनी पैनी नजर बनाए रखने वाले राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल की एक प्रतिक्रिया सामने आई है। अजीत डोभाल ने कहा कि पाकिस्तानी भारत में अस्थिरता लाने की कोशिश कर रहे हैं।

भारतीय खुफिया एजेंसियों ने पाकिस्तान का मैसेज पकड़ा, कश्मीर में बड़े हमले की साजिश

जम्मू और कश्मीर की सभी गतिविधियों पर अपनी पैनी नजर बनाए रखने वाले राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल की एक प्रतिक्रिया सामने आई है। अजीत डोभाल ने कहा कि पाकिस्तानी भारत में अस्थिरता लाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि पाकिस्तानी बॉर्डर के 20 किलोमीटर के दायरे में लगे अपने टावरों से भारत में संदेश भेजने की कोशिश कर रहे हैं और हमने उनके कुछ मैसेज सुनें भी है। वो भारत में बैठे अपने लोगों से पूछ रहे हैं कि कश्मीर में सेब के ट्रकों का मूवमेंट हो रहा है। क्या हम तुम्हें चूड़ियां भेज दे…… इसके अलावा यह भी पूछा गया कि क्या तुम लोग उसे रोक नहीं सकते हो।

पाकिस्तानी कर रहे मुश्किल खड़ी: अजीत डोभाल

पाकिस्तानी कर रहे मुश्किल खड़ी: अजीत डोभाल

राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार ने कहा कि पाकिस्तानी मुश्किल खड़ी करने की कोशिश कर रहे हैं। जहां पर कश्मीर में बड़े हमले की साजिश का पता चला है।230 पाकिस्तानी आतंकवादी देखे गए हैं। इनमें से कुछ ने घुसपैठ भी की है और कुछ को गिरफ्तार किया गया है। अजीत डोभाल ने बताया कि पाकिस्तान के पास अस्थिरता लाने के लिए केवल एक ही हथियार है वह है आतंकवाद…. हम कश्मीरियों की रक्षा करेंगे भले ही हमें कुछ प्रतिबंध ही क्यों न लगाने पड़े। डोभाल बोले जम्मू और कश्मीर के 199 पुलिस स्टेशनों में से केवल 10 पुलिस स्टेशन में प्रतिबंधात्मक निर्देश लागू है। बाकी जगह पर किसी तरह के प्रतिबंध नहीं है। 100% लैंडलाइन कनेक्शन चालू हो गए हैं। 92.5% क्षेत्र में कोई प्रतिबंध लागू नहीं है।

Leave a Comment